Monday, November 24, 2014

Back to Admin Jokes

Dedicated to Admin
वाट्सऐप ने भी लोगो की क्या तकदीर बदल दी है, कल तक गलियों मे जो नाक पर सैबडा लटकाए गूमते थै, वो आज ग्रुप एडमिन बनके बैठे है।😝😜
🙏🙏
************************************
************************************
************************************
मेवालाल एक 'बार एंड रेस्टोरेंट' में घुसा और चिल्लाया,
'मुझे एक हाफ चिकन तंदूरी दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी मटन खिलाओ, क्योंकि जब मैं खाता हूं, तो मैं चाहता हूं कि सब खाएं।'
खाना खाने के बाद मेवालाल फिर चीखा, 'मुझे एक शैंपेन की बोतल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी बीअर पिलाओ, क्योंकि जब मैं पीता हूं, तो मैं चाहता हूं कि सब पिएं।'
सभी मेवालाल से बहुत खुश हुए और उसकी तारीफ करने लगे।
ड्रिंक्स खत्म करने के बाद वह फिर चिल्लाया, 'मुझे मेरा बिल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी उनका बिल दो, क्योंकि मैं चाहता हूं कि जब मैं बिल चुकाऊं तो सब अपना-अपना बिल चुकाएं!'

मेवालाल का अंतिम संस्कार कल 10 बजे है।
😇 😝 😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝
************************************
************************************
************************************
 

No comments:

Post a Comment