Monday, January 12, 2015

SOme new jokes in market...

School Ke Bahar Ek Ladki Ro Rahi Thi, Ladke Ne Jakar Ladki Se Puchha.
Ladka: "Ro Kyun Rahi Hai?"
Ladki: "Marks Kam Aaye"
Ladka: "Kitne Aaye?"
Ladki: "92%"
Ladka: "Khuda Ka Khof Kar Kalmuhi, Itne Mein To 2 Ladke Pass Ho Jate"

=========================================
=========================================
=========================================
बॉय - I love you
.
.
गर्ल - तुम पागल हो क्या .....
मैं शादी शुदा हूँ...
मेरा पति है,
और
एक boyfriend भी है ऑफिस मे,
और
मेरा ex - boyfriend मेरे पड़ोस मे
रहता है ,
और
कल ही मेरे boss ने प्रपोज किया है
और
मै उन्हे मना नही कर सकती...
और
वैसे भी मेरा एक school friend के साथ सीरियस मैटर है.....
.
.
बॉय - (काफ़ी देर देखने के बाद )
.
!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
देख ले कहीं अड्जस्ट होता हो तो......

No comments:

Post a Comment