Tuesday, July 8, 2014

Haathi v/s cheeti...

-------------------------
एक हाथी ने रोमांटिक मूड में एक चींटी को छेङ दिया...

चींटी गुस्से में हाथी की बीवी के पास गई और बोली....

अपने आवारा शौहर को संभाळ लो वर्ना मर्द हमारे भी छिछोरे हैं और बाहर तुम भी निकलती हो......

---------------

लड़कियों की 5 बातें जिन्हें लड़के कभी समझ नहीं पाते:
1. तुम ना बड़े वो हो।....(लड़का सोचता ही रह जाता है कि इस 'वो' का क्या मतलब है?)
2. मुझे तुमसे ये उम्मीद नहीं थी।....(तो फिर क्या उम्मीद थी?)
3. तुम पहले जैसे नहीं रहे।....(पहले मैं कैसा था?)
4. सच बताना, मैं कैसी लग रही हूँ?....(अब सच बताकर क्या मरना है?)
5. मैं बहुत सेल्फिश हूँ न?....(अब 'हाँ' बोल दूँ तो मेरी भैंस तो गई ना पानी में)

--------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------

अब्दुल हैदराबादी..
अम्मी मैं KBC से बोल रिया हूँ।
अब्बा का नाम क्या रे?
आप्शन है....
सलमान, सुलेमान, सलीम, रहमान
अम्मी-- सवाल कित्ते का रे?
अब्दुल-- 5000
अम्मी-- क्विट करके घर कु आजा।
5000 के वास्ते मुहल्ले में झगड़ा
नक्को।

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Lady patient: Doctor please cal my husband inside.
Doctor: Trust me I am gentleman.
Patient-No your nurse is sitting outside and my husband is not a gentleman

No comments:

Post a Comment