Tuesday, July 15, 2014

Yee kee newz hey....

दिग्गी राजा की बारात में कौन सा नेता किस गाने पर डांस करेगा .... !!!!
1. तेनू घोड़ी किन्ने चढ़ाया भूतनी के ..... मोदी जी
2. जूते दे दो पैसे ले लो .... केजरीवाल जी
3. मैं नागिन नागिन ... नागिन डांस नचना .... सोनिया जी
4. आज मेरे बाप की शादी है .... जयवर्धन सिंह ( दिग्गी पुत्र )
5. मेरे द्वारे पे आई बारात ... आनंद प्रधान ( अमृता के भूतपूर्व पतिदेव )
6. साजन साजन तेरी दुल्हन तुझ को पुकारे आ जा ... अमृता राय ( दुल्हन )
7. ले जायेंगे ले जायेंगे आनंद तेरी दुल्हन हम ले जायेंगे ... दिग्गी राजा ( दूल्हा )
8. आये हम बाराती बारात ले के .... मनमोहन जी , चिदंबरम , कमलनाथ , कपिल सिब्बल
9. मेरी शादी करवाओ , मेरी शादी करवाओ .... राहुल गाँधी जी
10. लो चली मैं अपने देवर की बारात ले के .... रेणुका चौधरी
11. आज मेरे यार की शादी है .... न.डी. तिवारीजी
12. दीदी तेरा देवर दीवाना ..... सोमनाथ भारती......

------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------

------------------शुभ विवाह----------------
भेज रहे है स्नेह निमंत्रण प्रियवर तुम्हे बुलाने को ,
ओ मानस के राजहंस भूल ना जाना आने को ।

चिo-दिग्विजय सिंह (पूर्व मुख्यमंत्री)
                🌼संग🌼
सौo-अमृता राय (वरिष्ट पत्रकार)
                
हमारे विवाह अवसर पर पधार कर हमको अनुग्रहित करे।


विनीत-दिग्विजय सिंह
          पूर्व मुख्यमंत्री म.प्र. शासन
          राघोगढ़ जिला गुना
--+--------+-----------+-----------+--------
मेले पापा की छादी में जलूल जलूल आना
निहारते नयन-जयवर्धन सिंह
                   विधायक राघोगढ़

No comments:

Post a Comment