Monday, November 17, 2014

Emergency mein majak.. naything can happen

वो लाईट जाने के बाद ,
कैँडिल ले कर टायलेट जा
रहे थे.
कोई कम्बख्त फूँक मार के कह
गया-
हैपी बर्थ डे टू यु ।
अब बताओ ....!!!!!
इमरजेन्सी में भी मजाक..!!
==============================
==============================
==============================
जब रिश्तों मैं भरोसा न हो,
या
मोबाइल मैं नेटवर्क न हो,
.
तो लोग गेम खेलना शुरू कर देते है।😒
==============================
==============================
==============================
Speicel new membr k liye
Whatsapp Group में कुछ सदस्य ऐसे भी होते है
जैसे सरकारी स्कूल के छात्र हो.
जो स्कूल कभी नहीं आते पर उनका रजिस्टर में नाम जरूर होता है. 😝😀😂
==============================
==============================
==============================
वो कहती है कि भूल जाओ मुझे
मैं उसे कैसे समझाऊ
मैंने रट्टा नही लगाया
मेरा कॉन्सेप्ट क्लीयर है।।😛
😁😁😂😂😂
==============================
==============================
==============================
Ek baar hamara admin pani pi raha tha
.
.
.
.
.
.
.
.
.
To kya ab admin pani bhi nahi pi sakta. Usmein bhi joke chaiye
Jaan le lo bechare admin ki ☝😂
==============================
==============================
==============================
फूल इसलिए अच्छे,
की खुश्बू का पैगाम देते है।
कांटे इसलिए अच्छे,
की दामन थाम लेते है।
दोस्त इसलिए अच्छे,
कि वो मुझ पर जान देते है।
और दुश्मनों को,
कैसे ख़राब कह दूँ।
वो ही तो है,
जो हर महफ़िल में मेरा नाम लेते है।
==============================
==============================
==============================
नही है मेरे पास दौलतका ढ़ेर
मगर...
पूरी दुनियाँ को प्यारसे खरीदने
की ओकात रखता हु..!!

No comments:

Post a Comment